बुधवार, 3 सितंबर 2014

AAPKE NAME KA PEHLA WORD BATAYEGA KI AAPKA CHARACTER KAISA HAI

Y से शुरू होनेवाले नाम के लोगों से कभी भी सलाह लें, आपकी सही रास्ता दिखाएंगे वह। खर्च के लिए कभी सोचते नहीं, बस खाना अच्छा मिले तो हमेशा खुश रहेंगे। अच्छी पर्सनैलिटी के बादशाह होते हैं। लोगों को दूर से ही पढ़ लेते हैं ये। इन्हें ज्यादा बातचीत करना पसंद नहीं। धन-दौलत नसीब तो होती है, लेकिन इन्हें पाने में वक्त लग जाता है।
बात प्यार की करें तो इन्हें अपने साथी की कोई बात याद नहीं रहती। हालांकि सच्चे, खुले दिल और रोमांटिक नेचर के होने के कारण इनकी हर गलती माफ भी हो जाती है।
Z
Z से नाम वाले लोग दूसरों से काफी जल्दी घुल-मिल जाते हैं। गंभीरता इनके स्वभाव में है, लेकिन बड़े ही कूल अंदाज में ये सारे काम करते हैं। जो बोलते हैं साफ बोलते हैं और जिंदगी को इंजॉय करना इन्हें आता है। न मिलने वाली चीजों पर रोने की बजाय उसे छोड़कर आगे बढ़ना इन्हें पसंद है। इन्हें दिखावा नहीं पसंद। इनकी सादगी को देख इन्हें बेवकूफ समझना बहुत बड़ी बेवकूफी होगी। स्वभाव से ये रोमांटिक होते हैं। आपकी ओर कोई भी बड़ी आसानी से अट्रैक्ट हो जाता है। अपने प्यार के सामने आप किसी को अहमियत नहीं देते।

                         *** हँसी से जानिये व्यक्तित्व****
1. जो व्यक्ति जोर जोर से हा हा हा करके हँसते है, वो दबंग प्रवृति के होते है । सुखमय जीवन व्यतीत करते है । किसी के सामने इनको झुकना पसंद नहीं होता है । ये मुँहफट होते है। मन में पाप नही होता है । दिल के साफ होते है ।
2. जो व्यक्ति दबी हुई आवाज में ही ही ही करके हँसते है । वो डरपोक होते है। सदैव एक ना एक बडी चिन्ता इनको जीवन में 100% रहती है । ये कभी भी अपने मन कि सही बात किसी को नहीं बताते है । इनके मित्र बहुत कम होते है ।
3.जो व्यक्ति केवल मन्द मन्द मुस्कुराते है, वो गंभीर प्रवृति के होते है ।ये अनुशासन प्रिय होते है। नियमो का पालन करना कोई इनसे सीख सकता है ।
4. जो व्यक्ति रूक रूक कर हँसते है, हँसते समय एक विशेष आवाज गले से निकालते है । वो धोखेबाज होते है । इन पर कभी भी विश्वास नही करना चाहिये ।
5.जिस व्यक्ति के हँसते समय गालो पर गड्डे पडते है, वो अपना काम निकालने मे चतुर होते है। बहुत मीठा बोलते है । आकर्षक व्यक्तित्व के होते है तथा धनी होते है ।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें