बुधवार, 17 सितंबर 2014

गाड़ी का रंग आपके लिए शुभ

ज्योतिष विद्या में यकीन रखने वालों का मानना है कि यदि गाड़ी का रंग आपके लिए शुभ हो तो भविष्य में होनेवाली दुर्घटनाएं टल जाती हैं। आइए जानें, कौन से बर्थडे (मूलांक) वालों के लिए कौन से रंग की गाड़ी है !

शुभ...मूलांक जानने की विधि: आप अपना मूलांक अपनी जन्म की तारीख से ज्ञात कर सकते हैं। इसके लिए आप अपने जन्म की तारीख के सभी अंकों को आपस में जोड़ दें। जैसे- यदि आपकी जन्म की तारीख 22 फरवरी है, तो यहां फरवरी से कोई लेना-देना नहीं है। आप सिर्फ तारीख 22 के अंकों को आपस में जोड़ दें, तो आपका मूलांक 4 ( 2+2=4 ) होगा।
यदि आपका मूलांक यानी जन्मदिन , 10, 19, 28 में से कोई हो तो आप पीली, गोल्डन या फिर किसी हल्के रंग की गाड़ी खरीदें, इन्हें लेनी चाहिए गहरे रंग की गाड़ी काली, नीली, ब्राउन आदि रंगों की गाड़ी लेना आपके लिए उचित नहीं है।
जिनका मूलांक 2 है यानी जिसका बर्थडे 2, 11, 20, 29 में से कोई हो सफेद या हल्के रंग की गाड़ी ही खरीदनी चाहिए।
जिनका मूलांक 3 हो यानी जिनका बर्थ नंबर 3, 21, 30 आदि में से कुछ हो तो आप पीले, बैंगनी या आसमानी रंग की गाड़ी खरीदनी चाहिए। आप ग्रीन या ब्राउन कलर की गाड़ी न खरीदें।
जिनका बर्थ नंबर 4 हो या फिर 13, 22, 31 में से कुछ हो, तो उन्हें नीले या भूरे रंग की गाड़ी खरीदनी चाहिए। आपका दिन काले रंग की गाड़ी पर आया हो तो यहां से मुंह फेर लें।
यदि आपका बर्थ नंबर 5 है या फिर 14, 23 तारीख में सो कोई हो तो आप लाइट ग्रीन, वाइट या ब्राउन कलर की गाड़ी खरीदें। पीले या काले रंग की गाड़ी को भूल जाएं।
जिनका बर्थडे 6 तारीख को या फिर 15, 24 में से कुछ हो तो उन्हें आसमानी या पीले रंग की गाड़ी खरीदनी चाहिए। काले रंग की गाड़ी आपके लिए सही नहीं रहेगी।
जिनका बर्थ नंबर 7 या फिर 16, 25 आदि में से कुछ भी हो तो उन्हें गोल्डन या सफेद रंग की गाड़ी खरीदनी चाहिए। नीले या काले रंग की गाड़ी आप न ही खरीदें तो अच्छा रहेगा।
मूलांक 8 वाले यानी जिनका बर्थ डे 8, 17, 26 में से कोई भी हो उन्हें नीली, काली या फिर बैंगनी रंग की गाड़ी खरीदनी चाहिए। आपको गोल्डन, वाइट और लाल रंग की गाड़ियां पसंद हैं तो भूल जाइए।
जिनका मूलांक 9 हो या फिर जिनका बर्थ नंबर 9, 18, 27 में से कुछ भी हो उनके लिए लाल रंग की गाड़ी शुभ है। इन्हें नीले, काले, बैंगनी रंग की गाड़ियां नहीं खरीदनी चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें