शनिवार, 16 दिसंबर 2017

शनि 5 दिसंबर से 7 जनवरी तक अस्त

. समय कभी भी बदल सकता है. यही समय की पहचान है कि वो बदलता रहता है. यही बदलाव ही वो कारण जिससे लोगों को अच्छे-बुरे दिन जिन्दगी में सामना करना पड़ता है
आप को बता दें कि हर कोई ये जानना चाहता है कि उसका आने वाला समय कैसे रहने वाला है इसके लिए बहुत सारे लोग राशिफल पर भरोसा करते है. राशि के अनुसार बड़ा बदलाव होने वाल है जिसके बाद कई राशि के लोगों के लिए बड़ा बदलाव आने वाल है. इस बदलवा का सीधा असर लोगों के आने वाले समय पर पड़ेगा. समय के बदलाव में जहाँ कई लोगों को लाभ होगा वही कई लोगों को हानि भी हो सकती है.

हम में से अधिकतर लोग अपनी कुंडली जरुर बनवाते है जिससे उन्हें पता चल सके कि उनके जीवन में कौन से पड़ाव में कैसे समय का सामना करना पड़ेगा. कुंडली के अनुसार हमें अपने जीवन के विभिन्न समय में कई काम बड़ी घटनाओं का अंदाजा लग जाता है.

किसी इन्सान के जिन्दगी में शनि की दशा बहुत असर डालती है. शनि ने अगर नजर टेढ़ी कर दी तो आप के जीवन में बनते बनते काम भी बनते है. हर तरह से कोई न कोई निराशा लगी रहती है. शनि सबसे अधिक शक्तिशाली गृह में से एक है. लेकिन अगर शनि आप को सहयोग करने लगता है तो आप को इसका बहुत फायदा मिलता है. जीवन में खुशियाँ आपका पता पूछ कर आने लगती है.

आप सब को बता दें कि शनि आने वाले 5 दिसंबर से 7 जनवरी तक अस्त रहने वाल है जिसका असर सीधा आप के ऊपर पड़ेगा. शनि के अस्त रहेने का मुख्य असर 5 राशियों पर पड़ेगा. शनि के अस्त रहने से इन 5 राशियों के जातक के लिए बड़ी रहत रहेगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें