सोमवार, 16 अप्रैल 2018

अपने जन्म के महीने के आधार पर जानें कि आने वाला साल में कैसी होगी आपकी लव लाइफ।


👌 बहुत ही सुन्दर मैसेज 👌💐🌸💮🌺🌹🌷🌻🌷🌲🌳💐💮🌹🌺
👉 जहाँ सूर्य की किरण हो ..
वहीँ प्रकाश होता है..
जहाँ भगवान के दर्शन हो..
वहीँ भव पार होता है..
जहाँ संतो की वाणी हो...
वहीँ उद्धार होता है...
और... जहाँ प्रेम की भाषा हो..
वहीँ परिवार होता है...
🙏 🌹नमस्कार🌹 🙏



 नई दिल्ली। इस बीतते साल में आपमें से कुछ लोगों को प्यार हुआ होगा, कुछ की शादी भी हो गई होगी और कुछ लोगों की प्यार की तलाश अभी पूरी नहीं हुई होगी। जिन लोगों का प्यार मिल गया है, उनके लिए अच्छी बात है। मगर, जिन्हें अभी प्यार नहीं हुआ हैं, जानते हैं नए साल में उनके लिए क्या छिपा है।

 अपने जन्म के महीने के आधार पर जानें कि आने वाला साल में कैसी होगी आपकी लव लाइफ।

जनवरी
आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो आपको यह याद दिलाएगा कि आपकी पेशेवर जिंदगी के बाहर भी जीवन है। वह व्यक्ति आपके करियर के रास्ते में आने के बजाय आपको करियर में आगे बढ़ने में मदद भी करेगा।

फरवरी
आप अपने पुराने दोस्त के साथ अप्रत्याशित रूप से प्यार कर सकते हैं। यद्यपि आप दोनों के बीच शुरू में कोई ऐसी बात नहीं थी, जिससे लगता कि आपको उससे प्यार होगा। मगर, वह व्यक्ति आपके दिल को छू लेगा और आप उसके साथ होने से खुशी महसूस करेंगे।

मार्च
आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे, जो आपकी वैसै ही देखभाल करेगा, जैसी आप अपने आस-पास के लोगों की देखभाल करते हैं। आप हमेशा दूसरों को प्राथमिकता देते हैं और हर किसी की देखभाल करते हैं। ऐसे में जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं, जो आपको दूसरों का इस तरह से ख्याल रखते हुए देखता है, तो आपको उससे प्यार हो जाएगा।

अप्रैल
आप ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो आपकी भावनाओं को समझ सके। आपको अपनी स्ट्रॉंग फीलिंग्स के लिए माफी नहीं मांगनी पड़ेगी। अतीत में आपको हमेशा अपनी अंदर की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए स्वयं के प्रति सजग रहना पड़ा रहा होगा। मगर, इस व्यक्ति के साथ आप सहज होंगे।

मई
आपने हमेशा अपने लिए उच्च लक्ष्यों को पेशेवर रूप से निर्धारित किया है, जिसके लिए आप बिना रुके काम करते रहते हैं। मगर, 2018 में आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो वास्तव में आपकी बेचैनी कम कर देगा।

जून
आपको आखिर में वह व्यक्ति मिल जाएगा, जिसके साथ आप वैसा ही रिश्ता बना पाएंगे, जैसा आप हमेशा से बनाना चाहते थे। वह व्यक्ति संवेदनशील, प्यार करने वाला और कोमल होगा। वह आपको महसूस कराएगा कि आप बिना ऊबे या नीरस हुए उससे कुछ भी बात कर सकते हैं।

जुलाई
आप जिस किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार हो सकता है, जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। वह निश्चित रूप से आपकी तरह का नहीं होगा, लेकिन वह आकर्षक होगा। आप भी, उनके साथ तुरंत सहज और खुश महसूस करेंगे।

अगस्त
आप एक ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ेंगे, जो वास्तव में आपके लिए खड़ा है और आपके नेतृत्व और विश्वास का सम्मान करता है। वह हमेशा यह सुनिश्चित करेगा कि अपने रिश्ते को 50-50 मौका दिया जाए, जिससे कि आप उसके साथ चल सकें, बजाय कि पीछे रहने के।

सितंबर
आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो आपको जोखिम लेने के लिए प्रेरित करेगा और आपको अपनी भावनाओं को जाहिर करने में निडर बनाएगा। सिर्फ उनके साथ होने से आप खुद को इतना जिंदादिल महसूस करेंगी।

अक्टूबर
आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो आपको अपने जैसा लगेगा। उसके साथ मिलकर आपको ऐसा नहीं लगेगा कि आप अपनी भावनाओं को खो रहे हैं।

नवंबर
साल 2018 में आप किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो आपके कॉन्शियस लेवल का होगा। आपके पास तेज दिमाग है, जिसमें हजारों विचार चलते रहते हैं, लेकिन जब आप उससे मिलेंगे, तो सबकुछ भूल जाएंगे।

दिसंबर
इस साल में आप एक ऐसे व्यक्ति से प्यार करेंगे, जो बहुत ही नियंत्रित और तर्कसंगत व्यक्ति है। वह आपकी दुनिया को सबसे अच्छी बदल देगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें