शुक्रवार, 29 जुलाई 2016

जय हो बरसाने वाली की

जनम जनम के भाग्य जगा दे, इक राधा का नाम॥
राधा के बिना श्याम आधा, कहते सब राधेश्याम
तकदीर से मिलती है राधे तेरी चोखट वो हमारी यूँ ही बनाये रखना
कर लो भजन राधा रानी का, भरोसा नही है जिंदगानी का-
!! जय श्री राधे !!

बरसाने की चौखट पे हर मन्नत पूरी होती है
देती है सबको वो जितना जिसकी जैसी नियत होती है ...
............: !! राधे-राधे !!
आधी तो गुज़र गयी, आधी और गुज़र जायेगी कमाने में !
कुछ नहीं मिलेगा तुमको चाहे कितना भी घूम लो ज़माने में !
बीमार तन और अशांत मन कब तक लेकर भटकोगे तुम,
मिल जाएगा सब कुछ तुमको एक बार तो आओ
हमारे बरसाने में !..
!! जय हो बरसाने वाली की !!💓💓💓💓💓💓💓💓💓
💓💓💓💓💓💓💓💓💓
आओ मेरी सखी मुझे मेहँदी लगा दो
मेहँदी लगा दो मुझे ऐसे सजा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो_
सत्संग में मेरी बात चलाई
सतगुरु ने मेरी कीनी रे सगाई
उनको बुलाके हथलेवा तो करा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो
ऐसी पहनू चूड़ी जो कभी ना टूटे
ऐसा चुनु दूल्हा जो कबहू ना छुटे
अटल सुहाग की बिंदिया लगा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो
ऐसी ओढूँ चुनरी जी रंग नहीं छुटे
प्रीत का धागा कबहू नहीं टूटे
आज मेरी मोतियों से माँग भरा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो
भक्ति का सुरमा मै आँख में लगाऊगी
दुनिया से नाता तोड़ उन्ही की हो जाऊँगी
सतगुरु को बुलाके फेरे भी डलवा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो
बांध के घुँघर में उनको रिझाऊँगी
लेके एकतारा में श्याम श्याम गाऊँगी
सतगुरु को बुला के डोली तो सजा दो
सखियों को बुला के विदा तो करा दो
मुझे श्याम सुंदर की दुल्हन बना दो
!! जय श्री राधे कृष्णा !!
जय हो बरसाने वाली की

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें